Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

YSR कांग्रेस के पाँचों सांसद देंगे इस्तीफा

Publish Date: April 02 2018 06:07:45pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : वाईएसआर कांग्रेस के पाँच लोकसभा सांसदों ने आज सोमवार को संसद के चालू सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार को सदन की सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की। पार्टी के मुख्य सचेतक वाई.वी. सुब्बा रेड्डी ने यहाँ यूनीवार्ता से कहा, बजट सत्र के अंतिम दिन हम त्यागपत्र दे रहे हैं। पहले आश्वासन देने के बाद भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के आँध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने में विफल रहने के कारण विरोध स्वरूप हम यह कदम उठा रहे हैं।

वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने नौ सीटें जीती थीं, लेकिन उसके तीन सांसद पार्टी छोड़कर तेलुगु देशम् पार्टी में और एक तेलंगाना राष्ट्र समिति में शामिल हो गये। इस समय लोकसभा में सुब्बा रेड्डी के अलावा राजमोहन रेड्डी, मिधुन रेड्डी, अविनाश रेड्डी और वारा प्रसादराव वेलगापल्ली वाईएसआर कांग्रेस के सांसद हैं। 
सुब्बा रेड्डी ने कहा कि त्यागपत्र देने के बाद पाँचों मौजूदा सांसद दिल्ली में आँध्र भवन में धरने पर बैठेंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top