Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुजफ्फरनगर मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: April 02 2018 07:41:52pm

मुजफ्फरनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने खतौली क्षेत्र मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बदमाश और एक पुलिस उपनिरीक्षक घायल हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देव तिवारी के ने आज यहां बताया कि कल देर रात खतौली पुलिस को सूचना मिली कि शमशाद मलिक निवासी इस्लामाबाद भूड से पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगने वाले बदमाश नहर की तरफ से बुआडा फाटक की तरफ आ रहे है। सूचना पर पुलिस ने बुआडा फाटक पर चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया ,तो बदमाशों पुलिस पर फायर कर दिया जिससे उपनिरीक्षक कपिलदेव घायल हो गया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश नदीम उर्फ कालिया घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया जबकि उसका साथी भाग गया। 

उन्होंने बताया कि मेरठ निवासी घायल बदमाश और पुलिस उपनिरीक्षक को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से बगैर नम्बर की मोटरसाइकिल ,एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किये गये। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है। गिरफ्तार नदीम उर्फ कालिया के विरूद्ध खतौली और मेरठ के मुडाली थाने पर लूट, हत्या के प्रयास, आम्र्स एक्ट, गुण्डा एक्ट में नौ अभियेाग पंजीकृत हैं। यह बदमाश खतौली थाने में दर्ज मामले में वांछित था, जिसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top