Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नौजवानों की मौत से द्रवित महबूबा

Publish Date: April 03 2018 10:35:19am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने हिंसा की घटनाओं की नौजवानों की मौत पर दुख जताते हुए सभी पक्षों से अपने मतभेदों को भुलाने और हिंसा को समाप्त करने की दिशा में समुचित समाधान तलाशने की अपील की की। महबूबा ने माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर जारी पोस्ट में लिखा, " हिंसा के शिकार नौजवानों की मौत से दिल छलनी सा हो जाता है । हमें अपने मतभेदों को दरकिनार कर युवा पीढ़ी को बचाने के लिए विचार करना चाहिए।" एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, " रोज ही मेरा दिल दुखी हो जाता है , जब अपने बच्चे के घर लौटने की राह तक रही एक मां के दर्द को देखती हूं। " 

उन्होंने अपने ट्वीट में रविवार को दक्षिणी कश्मीर में मुठभेड़ की तीन अलग-अलग घटनाओं का उल्लेख किया। मुठभेड में 13 आतंकवादी मारे गये थे तथा चार जवान शहीद हुए। इसके साथ ही चार नागरिक भी मारे गये जबकि 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं। नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सुश्री महबूबा की यह कहते हुए आलोचना की , कि कश्मीर में जब लोग मारे गये तब वह ( सुश्री महबूबा ) दिल्ली में ठहरी थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top