Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पांच हजार की रिश्वत लेते चिकित्सक व दलाल गिरफ्तार

Publish Date: April 03 2018 11:55:16am

चित्तौडग़ढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) ने चित्तौडग़ढ़ में पदस्थ चिकित्सक एवं उसके दलाल को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ब्यूरो के निरीक्षक जयमल सिंह ने बताया कि चिकित्सक संजीव मीणा ने यह राशि परिवादी श्रीमती संतोष को एमएलसी बनाने की एवज में ली थी।

उन्होंने बताया कि संतोष ने ब्यूरों में परिवाद देकर बताया कि उसके पांव की हड्डी टूट गई थी जिसका उपचार जिला चिकित्सालय में पदस्थ हड्डी रोग विशेषज्ञ संजय मीणा ने किया था और एमएलसी बनाने की एवज में सात हजार रूपये की मांग की। सत्यापन में पांच हजार देना निश्चित हुआ। चिकित्सक ने प्रार्थिया को कहा कि बाहर स्थित एक मेडिकल स्टोर के संचालक गोपाल पालीवाल को उक्त राशि दे दें। इस पर प्रार्थिया आज ब्यूरो द्वारा दिये रंग लगे नोट लेकर पहुंची और जैसे ही पालीवाल को दिये तो ब्यूरो के दल ने उसे दबोच लिया। बाद में चिकित्सक को भी अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरों ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top