Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बड़ी कामयाबी, सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में मारे गए पांच खूंखार नक्सली

Publish Date: April 04 2018 01:32:38pm

लातेहार (उत्तम हिन्दू न्यूज) : झारखंड के लातेहार जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने पांच नक्सलियों को मार गिरने का दावा किया है। ये पांचों नक्सली सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैंं। झारखंड पुलिस को नक्सलियों की मीटिंग की सूचना मिली थी। उसी को आधार बनाकर हेरहंज थानाक्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसी दौरान सिकिद और केड़ू के बीच जंगल में जवानों का सामना नक्सलियों की टुकड़ी से हो गया। दोनों ओर से हुई फायरिंग में 5 नक्सली मारे गए। उनके पास से दो एसएलआर, दो इंसास, एक 315 बोर राइफल और बड़ी संख्या में गोलियां बरामद की गयी है। 

स्थानीय पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद ने बताया कि हेरहंज के जंगलों में काफी संख्या में नक्सलियों के किसी हमले को अंजाम देने के लिए जमा होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद मंगलवार रात ही पुलिस, सीआरपीएफ और झारखंड जगुआर के जवानों ने इलाके की नाकेबंदी कर तलाश शुरू की। सुरक्षाबलों के जवान सुबह नक्सलियों के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के दावे में बताया गया है कि यहां करीब 70 नक्सली जमा थे। जवानों ने जवाबी कार्रवाई कर 5 को ढेर कर दिया। मुठभेड़ के दौरान कई मौके से भाग गए।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top