Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पंचायत चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर हिंसा, बीजेपी ने दी टीएमसी को धमकी

Publish Date: April 04 2018 02:13:17pm

कोलकात्ता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव में नामांकन के दौरान जमकर हिंसा हुई। कई जिलों से विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर हमले की खबर है। कई स्थानों से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेताओं द्वारा नामांकन के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकतार्ओं पर हमले की खबरें आई हैं। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी कार्यकतार्ओं पर हमले को लेकर टीएमसी पर पलटवार की चेतावनी दी है। इससे पहले मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें रिटर्निंग ऑफिसर के सामने ही टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी उम्मीदवार की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पंचायत चुनाव से पहले मालदा जिले में अलग-अलग घटनाओं में एक राजनीतिक दल के दो धड़ों के बीच हुए संघर्ष के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी हो गया। दोनों घटनाएं अगले महीने होने वाले पंचायत चुनावों के उम्मीदवारों के चयन के दौरान हुईं। पुलिस ने बताया कि कालियाचक में सोमवार को देर रात 25 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई जब वह साइकिल से जा रहा था। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मुर्शिदाबाद में बीजेपी जिला अध्यक्ष गौरीशंकर घोष और उनके समर्थकों को छड़ी से पीटा गया, जब वे लालबाग बीडीओ ऑफिस में अपना नामांकन पत्र लेने गए थे। घोष ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकतार्ओं ने पूरे बीडीओ ऑफिस पर कब्जा जमा रखा था और विपक्षी नेताओं पर हमले कर रहे थे, उन्हें अपना फॉर्म भी कलेक्ट नहीं करने दिया। इस घटना में कम से कम एक दर्जन बीजेपी कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

हुगली जिले में आरामबाग स्थित एसडीओ ऑफिस अपना नामांकन पत्र लेने गए बीजेपी कार्यकतार्ओं पर भी हमले की खबर है। यहां टीएमसी कार्यकतार्ओं ने उन्हें धकियाने के साथ जूते से भी पिटाई की है। बीजेपी की वीरभूम जिले की इंचार्ज कलोशोना मंडल पर कथित रूप से उस समय हमला हुआ, जब वे डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के दफ्तर विपक्षी नेताओं को पर्याप्त सुरक्षा न देने की शिकायत लेकर पहुंची थीं। इसी तरह की घटना बांकुरा और पूर्वी बर्दवान जिले में भी हुई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL के इतिहास में इस भारतीय खिलाड़ी पर लगी थी सबसे अधिक बोली, इस बार साख दांव पर 

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- अगले साल होने वाले आईपीएल सत्र...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top