Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चाय की दुकान पर युवक की गोली मारकर हत्या  

Publish Date: April 04 2018 02:24:59pm

हाजीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में वैशाली जिले के गुरौल थाना क्षेत्र के गुरौल-स्टेशन रोड के निकट अपरधियों ने आज एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी तथा भारत की कम्युनिस्ट पार्टी ( माक्र्सवादी लेनिनवादी) नेता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के चकवासा गांव निवासी जयंत सिंह और अपने साथी और भाकपा माले नेता अरविंद सिंह के साथ गुरौल-स्टेशन रोड के निकट चाय की दुकान पर था तभी अज्ञात अपरधियों ने गोलियां चलाई। इस घटना में जयंत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अरविंद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूत्रों ने बताया कि घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने शव के साथ गुरौल चौक के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 77 को जाम कर दिया है। पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा रहे हैं। घायल माले नेता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top