Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कार्ति चिदंबरम के CA को CBI कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

Publish Date: April 04 2018 05:40:27pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : आइएनएक्स मीडिया मामले में मुख्य आरोपी कार्ति चिदंबरम के चार्टर्ड अकाउंटेंट एस भास्करण ने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी। आज सीबीआई की स्पेश कोर्ट ने इस याचिका को स्वीकार करते हुए भास्करण को जमानत दे दी है। भास्करण को ये डर था कि सीबीआई उसको गिरफ्तार कर सकता है। इसी के चलते भास्करण ने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले पटियाला हाउस कोर्ट ने 13 मार्च को भाष्करण को 2 लाख की बेल राशि पर रिहा किया था।

गौर करने योग्य है कि आईएनएक्स मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम को दिल्ली हाईकोर्ट ने 10 लाख रुपए का मुचलका भरने के बाद जमानत दी थी। इसके साथ ही कोर्ट ने उन्हें देश न छोड़ने का भी आदेश दिया था। हाईकोर्ट ने 16 मार्च को इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था। हाईकोर्ट ने कहा था कि जमानत मिलने के बाद ईडी कार्ति चिदंबरम को गिरफ्तार नहीं कर सकेगी। 

उल्लेखनीय है कि कार्ति पर 2007 में पिता पी चिदंबरम के केंद्रीय वित्त मंत्री रहते हुए आईएनएक्स मीडिया को लगभग 305 करोड़ रुपए के विदेशी निवेश फंडिग के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) से मंजूरी लेने में गड़बड़ी करने का आरोप है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top