Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाने की तैयारी में भाजपा, स्थापना दिवस पर दिखाएगी ताकत

Publish Date: April 04 2018 08:52:45pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत शुक्रवार को पार्टी के 38वें स्थापना दिवस पर अपनी ताकत की झलक दिखाकर करेगी। पार्टी के एक शीर्ष पदाधिकारी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय नौवहन मंत्री नितिन गडकरी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, राज्य भाजपा इकाई के अध्यक्ष रावसाहेब दानवे पाटील और अन्य शीर्ष पदाधिकारी मौजूद रहेंगे, जो पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। दानवे पाटील ने कहा, इस विशाल सम्मेलन में महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, बिहार, कर्नाटक और तमिलनाडु के तीन लाख से ज्यादा कार्यकर्ता, जिसमें बूथ स्तर से लेकर संसद सदस्य, शामिल होंगे। उनसे यह पूछने पर कि क्या यह सम्मेलन अगले संसदीय चुनाव के लिए अभियान की शुरुआत का सूचक है?

उन्होंने कहा, "हां, आप ऐसा कह सकते हैं। शाह यहां गुरुवार को पहुंचेंगे और पार्टी की कोर समिति के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे। वह शुक्रवार को बांद्रा-कुर्ला परिसर मैदान में पार्टी कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता यहां आएं। वे जमीनी स्तर के लोग हैं। उन्हें पार्टी का विराट स्वरूप देखना चाहिए। उन्होंने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया है कि यह भाजपा का आंतरिक सम्मेलन है और इसमें किसी अन्य पार्टी के नेता को आमंत्रित नहीं किया गया है। फिलहाल 80 हजार बूथ प्रमुख, 26 शाखा व इकाई पदाधिकारी, पांच हजार ग्राम सरपंच, 97 बड़े और छोटे नगर निकायों के सदस्य, सभी सांसद, विधायक, जिला और उप जिला अध्यक्ष यहां पहुंचने लगे हैं। महाराष्ट्र और अन्य राज्यों से 50 हजार से ज्यादा बसों व वाहनों से और 28 विशेष रेलगाडिय़ों से कार्यकर्ता बीकेसी मैदान पहुंचेंगे। सभी को लाने का काम मुंबई पार्टी अध्यक्ष आशीष शेलार द्वारा किया जाएगा। बीकेसी मैदान में तीन विशाल मंच, सम्मेलन के लिए सात शामियाने और रात में कार्यकर्ताओं के रुकने के लिए दो अन्य शामियानों की विस्तृत व्यवस्था की गई है। इसी तरह के समान जश्न की तैयारी भारत के अलग-अलग राज्यों और सभी जिलों में की गई है।

Image result for bjp

Image result for bjp

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top