Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ऑनर किलिंग : प्रेम विवाह से नाराज होकर पुत्री की हत्या

Publish Date: April 05 2018 04:47:21pm

बड़वानी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के खेतिया में पुत्री के प्रेम विवाह से नाराज पिता, मां और भाई ने मिलकर आज उसकी हत्या कर दी तथा उसके पति को घायल कर दिया। राजपुर के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पी एस बघेल ने बताया कि 22 वर्षीय सरला की उसके पिता देवीदास, भाई हीरालाल और मां सुलता बाई ने मिलकर हत्या कर दी। तीनों आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है। बघेल ने बताया कि कि सरला कोली और पंकज माली के बीच प्रेम प्रसंग था। वो दोनों 25 मई 2017 को खेतिया से चले गए थे और विवाह कर लिया था। पंकज तथा सरला मुंबई स्थित एक कंपनी में मजदूरी करते रहे तथा 12 मार्च 2018 को पानसेमल लौट आये।

देवीदास और हीरालाल आज ऑटो लेकर खेतिया से पानसेमल आए और उन्होंने सरला तथा उसके पति पंकज से कहा कि वह पुरानी बातें भूल चुके हैं और सरला की मां मृत्यु शैया पर है, इसलिए वह अंतिम बार उसे देखना चाहती है। उनके आग्रह पर वो दोनों उनके साथ उस ऑटो में बैठ कर पानसेमल से 10 किलोमीटर दूर खेतिया पहुंचे। वहां घर में प्रवेश करते ही पंकज को सरला की मां सुलता बाई ने कपड़े धोने की मोगरी से पीटकर बाहर कर दिया तथा सरला पर हंसिये से वार किया। किसी तरह सरला ने हंसिए का वार बचाया और वह भाग कर घर के पिछले हिस्से से नीचे कूद गई, लेकिन तीनों आरोपियों ने उसे घेर कर पकड़ लिया और हंसिए के तीन वार उसकी गर्दन पर किए जिससे मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। 

बघेल ने बताया कि देवीदास का कहना था कि सरला के अन्य समाज में शादी कर लेने से उसकी नाक कट गई थी और वह इस बात से नाराज था। उन्होंने बताया कि पंकज को प्राथमिक उपचार के उपरांत पानसेमल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बड़वानी के पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने बताया कि सरला के चले जाने पर उसके परिजन द्वारा गुमशुदगी कायम कराई गई थी और उन्हें ढूंढ लिए जाने पर दोनों ने अपने विवाह संबंधी दस्तावेज दिखाए, जिस पर पुलिस ने दोनों के बालिग होने के चलते उन पर कोई कार्यवाही नहीं की थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top