Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उम्मीद है भविष्य सलमान को न्याय देगा : राज बब्बर

Publish Date: April 05 2018 06:50:23pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रसिद्ध अभिनेता एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने काला हिरन शिकार मामले में मशहूर अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाये जाने पर आज कहा कि वह अच्छे इंसान हैं और उम्मीद है कि आने वाला कल उन्हें न्याय देगा। राज बब्बर ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा "सलमान बेहतरीन इंसान हैं। वह इंसानियत की खिदमत के लिए हरदम तैयार रहते हैं। उम्मीद है आने वाला कल उसे न्याय देगा।"

उन्होंने कहा कि यह दु:खद है कि सलमान लगातार विपदाओं से गुजर रहा है। उसके साथ विपरीत परिस्थितियां आयी हैं और उसे इन परिस्थितियों से निजात मिलती रही है। उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाला समय उसके साथ न्याय करेगा। गौरतलब है कि राजस्थान में जोधपुर की एक अदालत ने बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी मानते हुए पांच साल की कैद और दस हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनायी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top