Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने भिड़ गए गए राजग और कांग्रेस के सांसद

Publish Date: April 06 2018 12:42:40pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद आज संसद भवन परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) तथा कांग्रेस के सांसद एक-दूसरे पर 'लोकतंत्र की हत्या' का आरोप लगाते हुए आमने-सामने आ गए। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाये, नारेबाजी की, मार्च निकाला तथा कुछ सांसद आपास में उलझ भी गए। राजग के सांसद दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित होते ही सत्र के दौरान सदन में कामकाज नहीं होने देने के लिए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए महात्मा गाँधी की प्रतिमा के सामने एकत्र हो गये। इनमें संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार सहित कई मंत्री शामिल थे।

कुछ ही देर बाद कांग्रेस के सांसद भी उनके ठीक सामने आकर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद राजग के सांसद मार्च निकालते हुये बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा तक गये। कांग्रेस सांसदों ने भी उसी दिशा में मार्च शुरू किया, लेकिन अम्बेडकर की प्रतिमा तक पहुँचने से पहले ही वे वापस महात्मा गाँधी की प्रतिमा के सामने लौट आये। राजग की ओर से केंद्रीय मंत्रियों में मनोज सिन्हा, रामविलास पासवान, सत्यपाल सिंह, विजय गोयल, डॉ. हर्षवद्र्धन, नरेंद्र सिंह तोमर, राम कृपाल यादव, वी.के. सिंह, अर्जुन राम मेघवाल, उमा भारती और जे.पी. नड्डा भी मौजूद थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top