Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पर पांच सांसदों का इस्तीफा 

Publish Date: April 06 2018 01:52:35pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग नहीं माने जाने से नाराज वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के लोकसभा के पांचों सदस्यों ने आज अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को अपने इस्तीफे सौंप दिए। लोकसभा में वाईएसआर कांग्रेस के नेता एम राजमोहन रेड्डी ने बताया कि उनके साथ पार्टी के अन्य सांसदों सुब्बा रेड्डी, मिधुन रेड्डी, अविनाश रेड्डी और एस. प्रसादराव वेलगापल्ली ने आज पूर्वाह्न श्रीमती महाजन को अपने इस्तीफे सौंप दिये।

राजमोहन रेड्डी के अनुसार, उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को बताया कि सरकार आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की उनकी मांग पर विचार नहीं कर रही है। उनका भरोसा सरकार से उठ गया है, इसलिए वे विरोध में इस्तीफा दे रहे हैं। वाईएसआर कांग्रेस ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में नौ सीटें जीती थीं, लेकिन उसके तीन सांसद पार्टी छोड़कर तेलुगु देशम् पार्टी में और एक तेलंगाना राष्ट्र समिति में शामिल हो गये थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top