Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लोकसभा में धरने पर बैठे तेदेपा सांसद, थक गए तो अध्यक्ष के चैंबर में फर्श पर लेट गए (देखें तस्वीरें)

Publish Date: April 06 2018 02:02:16pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग  को लेकर तेलुगुदेशम् पार्टी (तेदेपा) के लोकसभा सांसद आज सदन की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद सदन के अंदर अध्यक्ष के आसान के समीप खड़े रहे और सदन से जाने से इनकार कर दिया। हाथों में पोस्टर लिए और कंधे पर पीले रंग का पटका डाले ये सांसद हमें न्याय चाहिए के नारे लगा रहे थे। इससे पहले गुरुवार को भी तेदेपा के सांसद राज्यसभा और संसद के केंद्रीय कक्ष के भीतर रात आठ बजे तक बैठे रहे और अंत में उन्हें मार्शलों द्वारा बाहर निकाला गया।

इस दौरान एक राज्यसभा सदस्य की तबीयत बिगडऩे से उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराना पड़ा था। तेदेपा संसदीय कार्यालय के सचिव एम. सत्यनारायण ने बताया कि आज लोकसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद जब तेदेपा सांसद सदन से बाहर नहीं गये तो करीब आधे घंटे बाद मार्शलों ने आकर उन्हें बताया कि अध्यक्ष सुमित्रा महाजन उनसे बात करना चाहती हैं। सत्यनारायण ने कहा कि तेदेपा सदस्यों के अध्यक्ष के कक्ष में जाने के बाद श्रीमती महाजन वहां से चली गईं। इसके बाद खबर लिखे जाने तक तेदेपा सांसद अध्यक्ष के कक्ष में ही धरने पर बैठे हुये थे। 

Image result for loksabha speaker sumitra mahajan

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top