Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा का स्थापना दिवस : अमित शाह का विपक्ष पर हमला, कहा-सांप, बिल्ली, कुत्ते, नेवले हो रहे इकट्ठे

Publish Date: April 06 2018 04:28:45pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 38वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई के एक कार्यक्रम में विपक्ष पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को 2019 के लिए अभी से जुटने की जरूरत है। शाह शुक्रवार को ज्यादा उत्साहित दिख रहे थे। मौके पर उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बाढ़ की तरह है, उनके आगे सब पेड़ गिर गए हैं। विपक्ष की एकजुटता की कोशिशों पर तीखा तंज कसते हुए शाह ने कहा, पूरा विपक्ष एक साथ आने की बात कर रहा है। जब बाढ़ आती है तो सब वृक्ष खत्म हो जाते हैं और एक वट वृक्ष बचता है। उसमें ही नेवला, सांप, बिल्ली और कुत्ते सब चढ़ जाते हैं। इसी तरह मोदी की बाढ़ में सब साथ आ गए हैं।

उन्होंने जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में सेना की छावनी पर हुए हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर केंद्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि भारत वह देश है, जिसने आतंकी हमले का बदला लिया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में इजरायल और अमेरिका के बाद भारत आतंकवाद से बदला लेने वाला तीसरा देश बना है। एससी-एसटी ऐक्ट को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा, राहुल बाबा कहते हैं कि मोदी सरकार ने एससी-एसटी ऐक्ट को हटा दिया। किसी ऐक्ट को नहीं हटाया गया है। वह झूठा प्रचार करने में व्यस्त हैं। कहते हैं कि मोदी सरकार आरक्षण हटा देगी। मैं उन्हें बता दूं कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। शाह ने हमलावर अंदाज में कहा हम कभी आरक्षण नहीं हटाने वाले। यही नहीं यदि आप ऐसा सोचते हैं, तब भी हम ऐसा होने नहीं देंगे। 

शाह ने यूपी के दो लोकसभा उपचुनावों में हार पर राहुल के हमले का जवाब देते हुए कहा, हम दो लोकसभा उपचुनाव हार गए तो राहुल गांधी ने मिठाइयां बांटी। मैंने पहला ऐसा नेता देखा, जो अपनी पाटीज़् की जमानत जब्त होने पर मिठाइयां बांटता है। शाह ने कहा, 'राहुल बाबा हम दो सीटें हारे हैं, लेकिन हमने आपसे 11 राज्य सरकारें छीन ली हैं। इस दौर को बीजेपी का स्वणज़् काल मानने से इनकार करते हुए शाह ने कहा कि यह हमारे लिए गोल्डन ऐज नहीं है। यह तभी आएगा, जब हम ओडिशा और बंगाल में जीत हासिल करें और केंद्र में फिर से पूणज़् बहुमत की सरकार बनाएं। इसके साथ ही महाराष्ट्र में एक बार फिर से जीतें।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top