Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जिग्नेश बोले, पीएम की रैली में जमकर उछालों कुर्सियां, FIR दर्ज

Publish Date: April 07 2018 09:53:40am


बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज):  गुजरात से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कर्नाटक में होने वाली रैली को बधित करने की युवाओं को सलाह देने के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने एफआईआर दर्ज करवाई हैं। विधायक मेवाणी का कहना है कि रोजगार का सवाल पूछने पर एफआईआर हो रही है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जिग्नेश कर्नाटक में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोजगार के वादे पर बीजेपी पर हमला बोतले हुए पीएम मोदी के खिलाफ सख्त टिप्पणी कर डाली। जिग्नेश ने युवाओं से अनुरोध किया 15 तारीख को पीएम मोदी की बंगलुरु में होने वाली रैली और सभामें  घुस जाएं और कुर्सियां हवा में उछालें। उनके कार्यक्रम को बाधित कर दें और उनसे पूछें कि 2 करोड़ रोजगार का क्या हुआ?' उन्होंने नौजवानों से ये भी आह्वान किया कि अगर मोदी रोजगार पर जवाब नहीं देते तो उन्हें कहना कि हिमालय जाकर आराम करें।


जिग्नेश मेवाणी के इस बयान को बीजेपी ने गंभीरता से लेते हुए उनके  खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। केस दर्ज होने के बाद जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर कहा कि और रोजगार का सवाल करने पर एफआईआर होने का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा, 'हमारी और प्रकाश राज की जनसभा को बंद करवाने के लिए काले झंडे और डंडे लेकर भाजपा के जो गुंडे शिवमोगा में आ धमके, उन पर कोई एफआईआर नहीं, जिन्होंने भारत बंद के कॉल में दलितों की छाती पर गोलियां दागी उन पर कोई करवाई नहीं, लेकिन हमने 2 करोड़ युवा के लिए रोजगार मांगा तो FIR । बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है, जिसके तहत राज्य में जोर-शोर से चुनाव प्रचार चल रहा है।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top