Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दुबई में नौकरी दिलाने का झांसा देकर शेख को बेची भारतीय महिला, किया ऐसा सलूक 

Publish Date: April 07 2018 11:35:08am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): दुबई में नौकरी का झासा देकर भारत के हैदराबाद की रहने वाली एक महिला को शेख के  पास बेच दिया गया। इस महिला को एक एजेंट ने दुबई के सुपरमार्केट में सेल्सवूमेन की जॉब ऑफर की थी। एजेंट ने उसे 18 मार्च को शारजहां भेजा था। 

18 मार्च को एजेंट ने उसे शारजहां भेजा था। महिला ने बताया कि एक शेख ने उसे खरीद लिया था और फिर वह शेख उसे बहरीन ले गया। जिसके बाद उसे ओमान में एक घर में काम करने के लिए रखा गया। महिला ने बताया कि उससे बुरी तरह काम लिया जाता था और भरपेट खाना भी नहीं दिया जाता था। महिला ने अपनी हालत के बारे में अपनी मां को बताया, जिसके बाद उसका परिवार मसकट में भारतीय दूतावास पहुंचा। जिसके बाद विदेश मंत्रालय ने जांच पड़ताल कर उस महिला को बचा लिया। हालांकि अब महिला वापस हैदराबाद आ गई है। महिला ने अपनी जान बचाने के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को धन्यवाद किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top