Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बजट सत्र नहीं चलने देने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: अनंत कुमार

Publish Date: April 07 2018 07:05:46pm

बैंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री एच एन अनंत कुमार ने बजट सत्र के दूसरे चरण में 23 दिनों तक सदन की कार्यवाही नहीं चलने देने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। कुमार ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, " कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दिन-प्रतिदिन बढ़ती ख्याति को पचा नहीं पा रही है और लोकतंत्र का सम्मान करने के बजाय ऐसा व्यवहार कर रही है। यही कांग्रेस की संस्कृति है।"

कुमार ने कहा कि संसद सत्र दो वर्षों से सुचारु रूप से चल रहा था। उन्होंने कहा,"राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से ही कांग्रेस किसी भी तरह से सत्र को चलने से रोकने की कोशिश करती रही है। "उन्होंने कहा, " हम बैंक के मसले, कावेरी मुद्दा और आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा देने के लिए तैयार हैं, लेकिन कांग्रेस इस पर चर्चा करने के लिए तैयार नहीं थी। कांग्रेस राजनीतिक लाभ के लिए सत्र में व्यवधान पैदा करने में ज्यादा इच्छुक थी।"उन्होंने कहा, " भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसदों ने 23 दिनों तक सत्र नहीं चलने पर अपने वेतन-भत्ते नहीं लेने का फैसला किया है। भाजपा 12 अप्रैल को पूरे देश में विरोध दिवस मनायेगी। "

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top