Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तराखंड महिला पुलिस आरक्षी ने पेश की ईमानदारी की मिसाल 

Publish Date: April 07 2018 07:39:02pm

देहरादून (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तराखंड पुलिस की एक महिला आरक्षी ने सड़क पर मिले एक पर्स को उसके मालिक को देकर ईमानदारी का उदाहरण प्रस्तुत किया है। पुलिस अधीक्षक, नगर (एसपी, सिटी) प्रदीप कुमार राय ने आज बताया कि साइवर पुलिस थाने में नियुक्त महिला आरक्षी ज्योति को ड्यूटी से घर वापस जाते समय सड़क पर कल शाम एक पर्स गिरा मिला। 

महिला आरक्षी ने पर्स में रखे महत्वपूर्ण दस्तावेज देखते के बाद उसमें लिखे एक मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क किया। जिससे पता चला कि यह पर्स सोनू राय पुत्र ज्ञानी राय निवासी वीर गब्बर सिंह मार्ग बंजारावाला देहरादून का है। उसका पर्स उसी दिन खो गया था। जिसमें दो एटीएम कार्ड, पहचान पत्र, आधार कार्ड एवं अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज तथा लगभग 800 रुपये नकद थे। ज्योति ने आज पर्स को सोनू को सौप दिया। महिला आरक्षी ज्योति की उच्चधिकारियों ने प्रशंसा की ।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top