Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शाहजहांपुर में दरोगा की बेटी की गोली मारकर हत्या

Publish Date: April 07 2018 07:50:25pm

शाहजहांपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश मे शाहजहाँपुर के सदर बाजार क्षेत्र में आज कोचिंग से लौट रही दरोगा की बेटी की पुलिस विभाग में तैनात ड्राइवर के भतीजे ने गोली मार कर हत्या कर दी। 

पुलिस सूत्रो ने बताया कि मुजफ्फरनगर के शाहपुर निवासी मेहरवान अली शाहजहांपुर में पुलिस कण्ट्रोल रूम में आरएसआई (दरोगा) के पद पर तैनात हैं और सदर बाजार के मोहल्ला एमनजई जलालनगर में अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहते हैं। दोपहर मेहरवान अली की बीस बर्षीय बेटी सना अपनी छोटी बहन जीनत के साथ रामनगर से कोचिंग पड़ कर वापस घर जा रही थी कि इस बीच निगोही रोड पर बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पास बाइक से आये दो युवको ने सना को गोली मार दी । सरेआम हुई घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुची पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल भिजवाया जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की चश्मदीद जीनत ने बताया कि आरोपी युवक अरशद उनके साथ एक ही कोचिंग में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे है। आरोपी युवक ने आते ही दोनों बहनो का रास्ता रोक लिया और सना से कहा कि उसने गाली क्यों दी जिस पर बहन ने इंकार करते हुए कहा की उसने गाली नही दी जिसके बाद अरशद ने उसकी बहन सना को गोली मार दी। आरोपी युवक अरशद शाहजहांपुर में पुलिस विभाग में तैनात ड्राइवर का भतीजा है जो कटरा थाने पर तैनात है। अरशद अपने चाचा के पास पुलिस लाइन में ही रहता है। अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि परिजनों ने अरशद और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में सम्भावित ठिकानो पर दबिशे दे रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top