Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झारखंड के समग्र विकास में समन्वित प्रयास जरूरी: रघुवर

Publish Date: April 07 2018 07:52:00pm

दुमका(उत्तम हिन्दू न्यूज): झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य के समग्र विकास में समन्वित प्रयास की आवश्यकता पर बल देते हुए शासन, प्रशासन के साथ समाज के सभी वर्ग के लोगों से आगे आने का आह्वान किया है। दास आज दुमका स्थित राजभवन में आयोजित जिले विभिन्न विभागों के वरीय पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबी ही असामाजिक तत्वों को जन्म देती है। युवाओं को रोजगार से जोडऩा उनकी सरकार का उद्देश्य है। उनकी सरकार युवाओं को रोजगार से जोड़कर उनका आर्थिक विकास एवं बेहतर समाज का निर्माण सरकार का उद्देश्य से कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा," संतालपरगना में समस्याऐं बहुत अधिक है लेकिन जादू की छड़ी से उसे दूर नहीं किया जा सकता है। इन समस्याओं को दूर करने के लिए राज्य सरकार युवाओं को रोजगार से जोड़कर उनका आर्थिक विकास और बेहतर समाज का निर्माण करने के उद्धेश्य से कार्य कर रही हैं। शासन, प्रशासन के साथ समाज के सभी वर्ग के लोग अपने-अपने स्तर से कार्य करें,तभी राज्य का समग्र विकास संभव है।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top