Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बड़ा रेल हादसा होने से टला, बिना इंजन के पटरियों पर दौड़ी यात्रियों से भरी ट्रेन (देखें वीडियो)

Publish Date: April 08 2018 09:50:19am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओडिशा में एक बड़ा रेल हादसा होने से टल गया। जब बिना इंजन के बिना ही ट्रेन के कोच पटरियों पर दौडऩे लगे। रेलवे अधिकारियों की लापरवाही के कारण ये हुआ। 

अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस को संबलपुर रेलवे डिविजन के इस स्टेशन पर रोककर दूसरी दिशा में ले जाने के लिए इंजन का छोर बदला जाता है। इस दौरान कर्मचारी डिब्बों में ब्रेक लगाना भूल गए। जिस कारण ट्रेन के कोच अपने आप पटरियों पर दौडऩे लग पड़े। ट्रेन में कई यात्री सवार थे। विडियो में साफ तौर पर देखा और सुना जा सकता है कि प्लेटफॉर्म पर खड़े लोग यात्रियों को चेन पुलिंग के लिए कह रहे हैं। मौका रहते ट्रेन के कोच को कड़ी मशक्कत के साथ रोका गया। सभी यात्री सुरक्षित है। लापरवाही बरतने के आरोप में दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। घटना को लेकर संभलपुर डीआरएम ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। (Video Source- ANI)



 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top