Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुणे में दो शिवसैनिकों की हत्या, मामले में NCP विधायक गिरफ्तार

Publish Date: April 08 2018 02:37:39pm

पुणे (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पुणे में शिवसेना के दो नेताओं की गोली मारकर हत्या की गई है। इस सिलसिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक मारे जाने वालों की पहचान पार्टी के नेता संजय कोटकर और वसंत थुबे के रूप में हुई है। घटना पुणे के अहमदनगर के केडगाव की है, जहां वारदात के दिन ही कांग्रेस ने एक सीट पर उपचुनाव जीता। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक हत्या के शक में एनसीपी विधायक को गिरफ्तार किया गया है।

हमला उस वक्त हुआ जब दोनों स्कूटर से कहीं जा रहे थे। इस दौरान हमलावरों ने उन पर गोली चलाने के अलावा धारदार हथियार से अपना शिकार बनाया। शिवसेना की ओर से हत्या का विरोध प्रदर्शन किया गया। इस वजह से पुणे से अहमदनगर जाने वाली कई सड़कों पर ट्रैफिक जाम भी हो गया। हालांकि, ट्रैफिक पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया, लेकिन इसके लिए उन्हें कड़ी मश्कत करनी पड़ी। पुलिस ने बताया कि वे जब मौके पर पहुंची, तो वहां भारी भीड़ जमा हो रखी थी। 

उपचुनाव के नतीजों के ठीक बाद नेताओं की हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। कांग्रेस ने विशाल कोटकर ने शिवसेना और बीजेपी के उम्मीदवारों को मात दी है। बता दें कि सीट कांग्रेस के संदीप कोटकर के पास थी, लेकिन एक हत्या के केस में उन्हें दोषी पाए जाने के बाद इस पर उपचुनाव हुए। संदीप, उनके पिता व दो अन्य पर आरोप है कि साल 2008 में बिजनेसमैन अशोक लांदे का उन्होंने मडज़्र करवाया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top