Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी को तमिलनाडु दौरे पर दिखाये जाएंगे काले झंडे: स्टालिन

Publish Date: April 08 2018 04:58:51pm

चेन्नई(उत्तम हिन्दू न्यूज): द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने आज कहा कि 12 अप्रैल को यहां डिफेंस एक्सपो के उदघाटन के लिए आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काले झंडे दिखाये जायेंगे। सप्ताह भर तक चलने वाली कावेरी अधिकार पुनरुद्धार रैली के दूसरे दिन तंजावुर में किसानों को संबोधित कहते हुए श्री स्टालिन ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में स्वीकृत प्रस्ताव के अनुसार प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी मिल रही है कि विपक्ष के प्रदर्शन को देखते हुए मोदी डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन करने के लिए सड़क मार्ग की बजाय हवाई मार्ग से आवागमन कर सकते हैं , लेकिन चाहे जो भी हो, पूर्व घोषणा के अनुसार प्रधानमंत्री को काले झंडे अवश्य दिखाये जायेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा शीर्ष अदालत के निर्देश पर छह सप्ताह के भीतर कावेरी प्रबंधन बोर्ड (सीएमबी) और कावेरी जल विनियामक समिति (सीडब्ल्यूआरसी) का गठन न किये जाने की निंदा करते हुए मोदी की यात्रा के दिन लोगों को काले कपड़े पहनने चाहिए और घरों पर काले झंडे फहराये जाने चाहिए। उन्होंने कावेरी मुद्दे पर गत पांच अप्रैल को विपक्ष द्वारा आयोजित बंद को सफल बताया और कहा कि मामला दर्ज किये जाने के बावजूद वह सरकार के सामने नहीं झुकेंगे। उन्होंने जोर दिया कि अगर कावेरी मुद्दे पर उन्हें जेल जाना पड़े या जीवन भर जेल में रहना पड़े तो भी वह इसके लिए तैयार हैं। इस बीच द्रमुक ने कावेरी मुद्दे पर पट्टाली माकल काटची (पीएमके) के 11 अप्रैल को बंद के आह्वान का समर्थन किया है। पीएमके के संस्थापक नेता एस रामदास ने सभी दलों को बंद का समर्थन करने की अपील की है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top