Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर अफवाह का शिकार हुए दो केन्द्रीय मंत्री, टीएन शेषण को दे दी श्रद्धांजलि

Publish Date: April 08 2018 08:09:47pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दो केन्द्रीय मंत्री सोशल मीडिया पर फैले अफवाह का शिकार हो गए। दोनों मंत्रियों ने लगे हाथ प्रतिक्रिया भी दे दी। हुआ ऐसा कि भारत के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त टीएन शेषन के निधन की अवफाह सोशल मीडिया पर फलने गली। केंद्रीय सूचना व प्रसारण एवं कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी और केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जितेंद्र सिंह ने टीएन शेषन की मौत की अफवाह पर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे डाली। हालांकि दोनों ने ट्वीट हटा लिए है। 

स्मृति ईरानी ने जितेंद्र सिंह के ट्वीट को ही ट्वीट कर दुख जताया था। जितेंद्र सिंह ने ट्वीट में लिखा- श्री टीएम शेषन का 6 अप्रैल को निधन हो गया। उनकी पत्नी का एक दिन पहले निधन हो गया था। उनके बच्चे नहीं हैं। एक ईमानदार कैबिनेट सचिव और बाद में मुख्य चुनाव आयुक्त रहकर उन्होंने कई मिसालें कायम की, कई तरह एक युग का खत्म होना है। स्मृति ईरानी ने ट्वीट में लिखा- ओम शांति। बता दें कि 31 मार्च को टीएन शेषन की पत्नी जयलक्ष्मी शेषन का निधन हो गया था लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर टीएन शेषन की मौत की अफवाह फैलाकर झूठी श्रद्धांजलि दे डाली।

बीते कुछ दिनों से शेषन अपनी पत्नी के साथ चेन्नई के एक वृद्धाश्रम में रह रहे थे। साल 15 दिसंबर को वृद्धाश्रम में टीएन शेषन का 85वां जन्मदिन भी मनाया गया था। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मौत की अफवाह ने भी जोर पकड़ा था। बता दें कि टीएन शेषन 1955 बैच के आईएएस अधिकारी रहे हैं। वह 1990 से 1996 तक देश के मुख्य चुनाव आयुक्त भी रहे हैं। शेषन कठोर निर्णयों और कई सुधारों को लेकर जाने जाते हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top