Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार : शेरशाह सूरी के मकबरे के पास से 6 बम बरामद

Publish Date: April 09 2018 11:14:51am

सासाराम(उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के रोहतास जिले के सासाराम स्थित शेरशाह सूरी के मकबरे के पास से रविवार की देर रात पुलिस ने छह बम बरामद किए हैं। इस मामले में पुलिस तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

सासाराम नगर थाना के प्रभारी विलास पासवान ने सोमवार को बताया कि रात में पुलिस क्षेत्र गश्त कर रही थी। इसी दौरान संदेह के आधार पर जब शेरशाह सूरी के मकबरे के दक्षिण में स्थित पोस्ते खां मस्जिद के समीप जांच-पड़ताल शुरू की गई, तब वहां से छह बम बरामद हुए। उन्होंने बताया कि बम देखने में बहुत शक्तिशाली प्रतीत नहीं हो रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पासवान ने बताया कि इस मामले में तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में है कि बम यहां क्यों रखे गए थे और कहां से लाए गए थे। उल्लेखनीय है कि शेरशाह सूरी का मकबरा देखने प्रतिदिन सैकड़ों पर्यटक यहां आते हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top