Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

CM आवास के सामने सुसाइड की कोशिश करने वाली गैंगरेप पीड़िता के पिता की जेल में मौत

Publish Date: April 09 2018 12:05:47pm

लखनऊ(उत्तम हिन्दू न्यूज )- लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली पीड़िता के पिता की जेल में मौत हो गई है। पीड़िता ने उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

आरोप है कि विधायक के भाई और उसके गुर्गों ने पीड़िता के पिता की बर्बर पिटाई की थी। उसे गिरफ्तार कराकर जेल भिजवा दिया था। युवती के पिता की सोमवार सुबह तड़के करीब तीन बजे संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उन्नाव जेल प्रशासन के मुताबिक, रविवार देर रात उसके पेट में दर्द उठा था, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। 

उन्नाव जिला अस्पताल के डॉ अतुल ने का कहना है कि पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसे पेट में दर्द और उल्टियां हो रही थीं। सूत्रों का कहना है कि उसके शव पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। पीड़ित परिवार ने बीजेपी विधायक और उसके भाई अतुल सिंह सेंगर पर हत्या का आरोप लगाया है।
 
आरोप है कि पप्पू की बेटी का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने गैंगरेप किया था। इसकी शिकायत पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी। विधायक की तरफ से लगातार मामले मे पीछे हटने के लिए धमकी दी जा रही थी। नहीं मानने पर 4 अप्रैल को गुर्गों के साथ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई ने पीड़ित परिवार पर हमला किया था। पप्पू की बुरी तरह पिटाई की थी। इस मामले को लेकर पीड़िता का परिवार कई बार लखनऊ में पुलिस के उच्चाधिकारियों से भी मिला। एक बार मुख्यमंत्री से जनता दरबार में गुहार लगाई, लेकिन जांच की बात कहकर मामले को टाल दिया गया। पीड़िता के परिवार ने विधायक के खिलाफ पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए रविवार सुबह मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह का प्रयास भी किया।

गौतम पल्ली थाने में बैठा पीड़ित परिवार (फाइल)

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top