Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पीएम मोदी के दौरे से पहले ब्लास्ट, दहल उठा छत्तीसगढ़

Publish Date: April 09 2018 01:44:06pm

बीजापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के पहले नक्सलियों ने आज इलाके में एक के बाद एक सीरियल ब्लास्ट किए। विस्फोट के बाद पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की भी खबर है। मोदकपाल पुलिस सूत्रों ने विस्फोट और मुठभेड़ की पुष्टि की है। शुरुआती जानकारी के हवाले से बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने आज बीजापुर-भोपालपट्टनम मार्ग पर कोडेपाल के पास कई विस्फोट कर इलाके को दहलाने की कोशिश की। मुठभेड़ में एक जवान जख्मी हो गया है।

प्रधानमंत्री 14 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आने वाले हैं। वे यहां आयुष्मान भारत योजना को देश को समर्पित करने के साथ कई योजनाओं का लोकार्पण और निर्माण कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे के पहले पुलिस-प्रशासन ने यहां ऐहतियातन सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी है। नक्सली प्रधानमंत्री के इस दौरे का विरोध कर रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top