Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देश को बांटने वाली और दलित विरोधी है भाजपा की विचारधारा : राहुल

Publish Date: April 09 2018 04:44:27pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सोमवार को राजघाट पर उपवास कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज देश में जो माहौल पैदा किया गया है वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की विचारधारा के कारण है। राहुल ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी की विचारधारा देश को बांटने की है, दलितों को कुचलने की है। आपको बता दें कि राहुल गांधी, बीजेपी सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाकर आज उसके खिलाफ सांकेतिक उपवास पर हैं। 

राहुल ने कहा कि बीजेपी की विचारधारा आदिवासियों और अल्पसंख्यकों को कुचलने की है। हम बीजेपी की विचारधारा के खिलाफ यहां खड़े हैं और हम जिंदगीभर खड़े रहेंगे। हम उनको 2019 में हराकर दिखाएंगे। आपको बता दें कि राहुल गांधी के उपवास पर भी उस समय विवाद हो गया जब कांग्रेस अध्यक्ष के साथ राजघाट पर पहुंचे कुछ कांग्रेसी नेताओं की सुबह छोले-भटूरे खाते तस्वीरें सामने आ गईं। हालांकि राहुल ने इस पर कुछ नहीं कहा। 

बीजेपी के दलित सांसद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चि_ी लिख रहे हैं, इस पर पूछे गए सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा, वे (बीजेपी के सांसद) हमें बताते हैं कि मोदीजी दलित विरोधी हैं। वे दलितों का हित नहीं चाहते हैं। दरअसल, राहुल के उपवास पर बैठने से पहले जहां सिख दंगों में आरोपी कांग्रेस नेताओं जगदीश टाइटलर और सज्जन कुमार को वापस लौटाया गया, वहीं इसके बाद एक ऐसी तस्वीर सामने आई जो कांग्रेस के लिए उपहास की वजह बन गई। इस तस्वीर में कांग्रेसी नेता अरविंदर सिंह लवली, हारून यूसुफ छोले भटूरे खाते दिख रहे थे। मेज पर अजय माकन और बाकी कांग्रेस नेता भी मौजूद थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top