Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्यार नहीं चढ़ा परवान तो प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले

Publish Date: April 10 2018 11:00:26am

झुंझुनू (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के झुंझुंनूं जिले के कुमावास गांव के प्रेमी युगल ने कल जहर खाकर जान दे दी। युगल के परिजनों ने तबियत बिगडऩे पर दोनों को बीडीके अस्पताल झुंझुनू में भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत होने पर युवक को जयपुर ले जाते समय गोविंदगढ़ के नजदीक मौत हो गई जबकि युवती ने बीडीके अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। दोनों के शवों को बीडीके अस्पताल झुंझुनू की मोर्चरी में रखा गया था। पुलिस ने आज सुबह दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस के अनुसार जहर खाकर जान देने वाले युगल की पहचान अजीत खीचड़ (25) व पूजा बोयल (18)के रूप में हुयी । पूजा गांव में परिवार के साथ रहती थी, जबकि अजीत खीचड़ खेत में बने मकान में रहता था। बताया जाता है कि दोनों ने कल कब्रिस्तान के पास सल्फॉस खा लिया। कुछ देर बाद लोगों ने उनको गंभीर हालत में देखा। गांववालों ने पूजा को पहले एक निजी अस्पताल में और बाद में बीडीके अस्पताल झुंझुनू में भर्ती कराया। अजीत को परिजन बीडीके अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन दोनों को बचाया नही जा सका।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top