Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

यूक्रेनियन मॉडल के साथ IPS अफसर की तस्वीर आई सामने, हनी ट्रैप में फंसे होने की आशंका

Publish Date: April 10 2018 05:03:24pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूक्रेनियन मॉडल के साथ आईपीएस अफसर की तस्वीर सामने आने के बाद कई सारे सवाल उठने लगे है। दरअसल हाल ही में यूपी पुलिस एसटीएफ ने एक यूक्रेनियन मॉडल को बिना वैध दस्तावेजों के देश में घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया है जो नेपाल के रास्ते किसी पश्चिम एशियाई देश जाने वाली थी लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गोरखपुर के होटल से गिरफ्तार कर लिया।

 Image result for HONEYTRAP UKRAINIAN MODEL

उसके पास से फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस, हजार डॉलर, आईपैड और दो सेलफोन बरामद किए गए। एसटीएफ को उसके फोन में आईपीएस अफसर की तस्वीर मिली जिसमें दोनो बेहद करीब नजर आ रहे है। फोटो में आप देख सकते है मॉडल ने अफसर की वर्दी पहन रखी है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वर्दी किसकी है।  

Image result for HONEYTRAPPED

एसटीएफ को शक है कि यह हनी ट्रैप का मामला हो सकता है। बताया जा रहा है कि यह आईपीएस फिलहाल पश्चिम बंगाल पुलिस में डीजी पद पर कार्यरत है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स ने फरेंसिक मदद मांगी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top