Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हजारीबाग प्रशासन ने चुनाव ऑब्जर्वर को थमा दी चोरी की गाड़ी

Publish Date: April 10 2018 06:20:23pm

रांची (उत्तम हिन्दू न्यूज) : झारखंड के हजारीबाग के निकाय चुनाव आब्जर्वर को जिला प्रशासन ने चोरी की गाड़ी उपलब्ध करा दी। वह गाड़ी मुंबई से चुराई गयी थी, मुंबई पुलिस आई और गाड़ी ले गई। बता दें कि 16 अप्रैल को झारखंड में स्थानीय निकाय का चुनाव होना है। राज्य में आचार संहिता लगी हुई है। इसी वजह से आब्जर्वर यहां तैनात हैं। चुनाव के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा ऑब्जर्वर के लिए गाड़ी सहित अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं। इसी क्रम में हजारीबाग के ऑब्जर्वर को महाराष्ट्र के नंबर की इनोवा उपलब्ध कराई गयी थी, लेकिन ये इनोवा चोरी की निकली।

हजारीबाग नगर निगम चुनाव पर्यवेक्षक की बोर्ड में लगी गाड़ी को मुंबई पुलिस उठा ले गई। मुंबई से आई पुलिस की टीम ने ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए अपने साथ मुंबई ले गई। जानकारी के मुताबिक, नगर निगम चुनाव के लिए नजारत हजारीबाग के द्वारा 1250 रुपये प्रतिदिन के भाड़े में ये इनोवा कार ली गई थी। इस गाड़ी को चुनाव पर्यवेक्षक 10 दिन से प्रयोग कर रहे थे। बता दें कि गाड़ी हजारीबाग के पेलावल गांव के निवासी मोहम्मद इकबाल ने दी थी। 

मोहम्मद इकबाल ने बीते साल 17 सितंबर को मुंबई के सतीश बिंगल से 2 लाख 40 हजार में कार खरीदी थी। पुलिस के मुताबिक, इकबाल ने 14 हजार के तीन किस्त दी थी। फिर कोई किस्त नहीं भरी और वह गाड़ी समेत मुंबई से भाग निकला। इसके बाद सतीश बिंगल ने मुंबई के सामंता थाना में गाड़ी की चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई। अब इसी के मद्देनजर हजारीबाग में गाड़ी बरामद की गई।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top