Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

Unnao Rape Case : आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बढ़ी मुश्किलें, ऑडियो वॉयरल

Publish Date: April 10 2018 07:52:19pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढऩे की पूरी संभावना है। दरअसल, अब बलात्कार पीडि़ता के चाचा और सेंगर के बीच कथित बातचीत का ऑडियो सामने आया है। यह ऑडियों क्लिप सोशल मीडिया पर वॉयरल भी हो रहा है। ऑडियो क्लिप में पीडि़ता के चाचा, विधायक को उलाहना देते सुने जा रहे हैं कि बच्चों को मरवाना-पिटवाना अच्छी बात नहीं है। सोशल मीडिया पर एक विडियो भी वॉयरल हो रहा है जिसमें कुछ दस्तावेजों पर पीडि़ता के पिता के अंगूठे के निशान लिए जा रहे हैं। 

विडियो और ऑडियो वॅायरल होने के बाद आरोपी विधायक की मुश्किलें बढ़ गयी है। वॉयरल हो रहे विडियो में कुछ कागजों पर पीडि़ता के पिता के अंगूठे के निशान लिए जा रहे हैं। बता दें कि पीडि़ता के पिता की सोमवार तड़के जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि विधायक के इशारे पर हत्या की गई है। इस पूरे मामले को लेकर योगी सरकार पर भी विपक्षी दलों ने हमले शुरू कर दिए हैं। 

बता दें कि पीडि़ता के पिता तीन भाई थे, जिसमें पीडि़ता के पिता की मौत हो चुकी है और एक भाई दिल्ली में रहते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि तीनों भाई भी कुलदीप सिंह सेंगर के माखी गांव के ही रहने वाले हैं। पहले पीडि़त पक्ष और आरोपी पक्ष के बीच दोस्ती थी लेकिन बाद में यह दुश्मनी में तब्दील हो गई। लोगों का कहना है कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर पहले भी कई मामलों में आरोपी रहे हैं। उन पर एक पुलिस अधिकारी के उपर गोली तक चलाने का आरोप है। इस मामले में पीडि़ता ने विधायक और उनके भाई के साथ ही साथ कई लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाया है। इस मामले में विधायक के भाई अतुल सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है।  


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top