Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी की अगुवाई में होगा BJP का उपवास, नेताओं के लिए पार्टी ने जारी किए नियम

Publish Date: April 11 2018 10:06:06am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): दलितों को मुद्दे पर कांग्रेसियों ने सोमवार को भूख हड़ताल की थी जिसके बाद अब बीजेपी भी भी उपवास करेंगे। बीजेपी के कई सांसद और विधायक गुरुवार को विपक्षी पार्टियों द्वारा बाधित की गई संसद की कार्यवाही के विरोध में उपवास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के सभी बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से ऑडियो ब्रिज के जरिए संपर्क करेंगे। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे देश की वर्तमान राजनैतिक स्थिति विषय पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपवास के बाद तमिलनाडु के कांचीपुरम जाएंगे। जहां वह एक डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी के साथ उपवास के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हुबली से इस प्रदर्शन में शामिल होंगे। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भी दलित पर बढ़ रहे अत्याचारों के खिलाफ उपवास किया था। हालांकि इस दौरान कांग्रेस नेताओं के छोले-भटूरे खाते हुए फोटो वायरल हुई थी। हालांकि बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी और डॉक्टर हर्षवर्धन ने अपनी पार्टी के नेताओं के लिए कड़े नियम जारी किए हैं। सभी को सलाह दी गई है कि वह सार्वजनिक जगहों पर कुछ भी खाने से बचें और अगर खा रहे हैं तो कैमरे की जद में आने बचे।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top