Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

IPL देखने पर मां ने लगाई डांट तो लड़के ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Publish Date: April 11 2018 11:31:47am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई के जोगेश्वरी पश्चिम इलाके से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां आईपीएल देखने पर मां से डांटे जाने पर 18 वर्षीय बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

अंबोली पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नीलेश गुप्ता नाम का लड़का सोमवार को रात 9 बजे के करीब आईपीएल देख रहा था। इस बीच मां से उसे पानी की टंकी चेक करने के लिए कहा। बेटे ने मना कर दिया। इस पर गुस्साई मां न टीवी बंद कर दिया और उन दोनो में खूब बहस हुई। फिर मां पानी की टंकी भरी है या नहीं देखने चली गई लेकिन जब वह 15 मिनट बाद वापिस लौटी तो देखा कि कमरे का दरवाजा बंद है। पड़ोसियों को बुलाकर उसने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि नीलेश फंदे से लटका हुआ है। 

suicide के लिए इमेज परिणाम

पुलिस ने बताया कि नीलेज को फंदे से उताकर तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने शव परिवार को सौंप दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि गुस्से में आकर नीलेश ने ये कदम उठाया।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top