Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उन्नाव रेप मामला: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट, पीड़िता को लेकर गांव पहुंची SIT

Publish Date: April 11 2018 11:59:07am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उन्नाव गैंगरेप के मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किले बढ़ गई है। उन्नाव रेप मामले की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट राजी हो गया है। एक वकील द्वारा दाखिल याचिका में सीबीआई जांच और पीड़िता के परिवार के लिए मुआवजे की मांग की गई है। साथ ही याचिका में निर्भया फंड से किशोरी को मुआवजे के साथ ही सुरक्षा की मांग भी की गई है। इस केस की जांच के लिए गठित एसआईटी की टीम और एडीजी लखनऊ जोन पीड़िता के गांव पहुंच गए हैं। पीड़िता और उसके परिवार को किसी की गुप्त जगह ले जाकर पूछताछ की जा रही है।

इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से पूरी रिपोर्ट मांगी है। गुरुवार को चीफ जस्टिस सुनवाई करेंगे। वहीं आज सुबह बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर ने यूपी के DGP ओपी सिंह से मिलने पहुंची। उनसे मिलने के बाद उन्होंने कहा कि वह अपने पति के लिए न्याय की गुहार लगाने यहां आई है। उनके पति निर्दोष हैं। उनको रेप केस में जानबूझकर फंसाया जा रहा है। 

अधिवक्ता मनोहर लाल शर्मा ने जनहित याचिका में आरोप लगाया है कि पीड़िता के पिता की जेल में पीटकर हत्या कराई गई। उन्होंने मांग की है कि किशोरी के अपहरण और गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में भाजपा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। पीड़िता ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की मांग की है। उसका कहना है कि जिलाधिकारी ने उसको और उसके परिवार को होटल में रखा हुआ है। वहां उनको पानी तक नहीं पूछा जा रहा है। उसकी जिंदगी को नर्क बनाने वाले बीजेपी विधायक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि उन्नाव के बांगरमऊ के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके समर्थकों पर गैंगरेप का आरोप लगा है। मामले के तूल पकड़ने के बाद आरोपी विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को भी हिरासत में लिया गया और करीब 6 पुलिस कर्मियों को मदद के आरोप में सस्पेंड किया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top