Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 3 महिलाओं की मौके पर मौत, 15 घायल

Publish Date: April 11 2018 03:26:01pm

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज): बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के खैराड़ा रेलवे जंक्शन की क्रासिंग के पास बुधवार को मजदूरों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली पलट जाने से तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई और आठ बच्चों सहित 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया, लगभग दो दर्जन मजदूर बांदा से महोबा जिले में एक किसान के यहां गेहू फसल की कटाई करने गए थे। वहीं बुधवार को किसान उन्हें अपने ट्रैक्टर-ट्राली से मजदूरी में मिले अनाज के साथ बांदा छोड़ने आ रहा था, तभी खैराड़ा रेलवे जंक्शन की क्रासिंग के पास दूसरे वाहन को बचाने में ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई, जिसमें दबकर महिला लक्षी (40), तुलसा (48) व लीला (50) की मौके पर मौत हो गई और आठ बच्चों सहित 18 मजदूर घायल हो गए हैं। घायलों में पांच मजदूरों की हालत गंभीर है।

उन्होंने बताया, मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top