Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी जारी

Publish Date: April 11 2018 07:38:18pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना द्वारा बुधवार को भारतीय चौकियों पर गोलीबारी करने के बाद दोनों देशों की सेनाओं के बीच नियंत्रण रेखा पर भीषण गोलीबारी हुई। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देविंदर आनंद ने कहा, "पाकिस्तानी सेना ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर अपराह्न दो बजे से तथा पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में शाम 4.45 बजे से छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागने शुरू कर दिए।" उन्होंने कहा, "भारतीय सेना उन्हें मजबूती और जोरदार ढंग से जवाब दे रही है। अंतिम रिपोर्ट आने तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी थी।"

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार इस तरह की उकसावे की कार्रवाई की जा रही है। पाक की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग फिलहाल किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान बीएसएफ का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की फायरिंग कर रहा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top