Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कठुआ रेप मामले में नया मोड़, पीड़ित पक्ष की वकील ने लगए गंभीर आरोप

Publish Date: April 11 2018 08:47:25pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में पीडि़त परिवार की वकील डीएस राजावत ने स्थानीय वकीलों और जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट में बार असोसिएशन अध्यक्ष बीएस सलाठिया पर केस ना लडऩे के लिए धमकी देने और चार्जशीट फाइल करने से रोकने का आरोप लगाया है। लिहाजा मामले में नया मोड़ आ गया है। उन्होंने कहा, हमने देखा कि किस तरह से स्थानीय वकीलों ने क्राइम ब्रांच को चार्जशीट फाइल करने से रोका।

डीएस राजावत ने यह भी कहा, जम्मू-कश्मीर बार असोसिएशन के अध्यक्ष बीएस सलाठिया मुझे जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट में मिले और धमकाया कि केस मत लड़ो। अब वह झूठ बोल रहे हैं कि मैंने हाथ जोड़कर अपील की। आज मेरी नजरों में उनकी कोई इज्जत नहीं बची है। बता दें कि 17 जनवरी को कठुआ के रसाना जंगलों से इस बच्ची का शव बरामद किया गया था। इससे पहले बच्ची को एक मंदिर के कमरे में नशे की दवाओं के सहारे बंदी बनाकर रेप किए जाने का मामला सामने आया था। 

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक कई दिन तक बंदी बनाए रखने के दौरान घायल बच्ची से कई बार रेप किया गया। यही नहीं, आरोप है कि मामले की जांच कर रहे विशेष पुलिस अधिकारी खजूरिया ने बच्ची की हत्या किए जाने से इसलिए रोका क्योंकि वह भी पहले रेप करना चाहता था। रेप के बाद शव क्षत-विक्षत कर फेंक दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top