Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बाराबंकी में डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ से तनाव

Publish Date: April 12 2018 09:40:37am

बाराबंकी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में शरारती तत्वाें ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ कर तनाव फैलाने का प्रयास किया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि तहसील फतेहपुर के छेदा गांव में कल रात डॉ अंबेडकर की प्रतिमा का हाथ खंडित कर दिया गया। इस घटना से गांव में तनाव व्याप्त हो गया। माहौल को देखते हुए मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार 14 अप्रैल को यहां पर डॉ अंबेडकर के जन्मदिन पर कार्यक्रम की तैयारी के लिए आसपास साफ सफाई का काम शुरू किया था लेकिन इसी बीच दो सिपाहियों ने आकर काम को रुकवा दिया था और जब वह चले गए तो थोड़ी देर बाद देखा गया कि मूर्ति का हाथ क्षतिग्रस्त है ग्रामीणों ने इसके पीछे सिपाहियों का हाथ बताया है। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर कर विरोध जताया। 

अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा ने कहा कि कोई भी पुलिसकर्मी ऐसी हरकत नहीं करेगा लेकिन अगर ग्रामीणों ने किसी पुलिसकर्मी इस शिकायत की है तो उसकी जांच कराई जाएगी और दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top