Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस से बचने के लिए दो सेक्स वर्कर की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

Publish Date: April 12 2018 11:49:19am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे ग्रैंड रोड ईस्ट में लैमिंग्टन रोड स्थित एक बिल्डिंग में पुलिस सर्च ऑपरेशन के लिए पहुंची। इस दौरान बचने के लिए दो महिलाओं की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये दोनों महिलाएं सेक्स वर्कर थी जिनकी उम्र 31 और 51 वर्ष है। 

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 10 बजे पुलिस को पुलिस को स्थानीय लोगों से इमारत के पीछे दो महिलाओं के गिरने की खबर मिली जो लहूलुहान पड़ी हुई थीं। दोनों महिलाओं को उपचार के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि देर रात दूसरी महिला की भी मौत हो गई। पुलिस को संदेह है कि दोनों महिलाएं रस्सी के सहारे तीसरी मंजिल से नीचे जाने के दौरान फिसलकर गिर गई होंगी।

डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया, 'इमारत में पिछले 30 साल से भी ज्यादा समय से कोठा चल रहा था लेकिन हाल ही में हमें कई सारी शिकायतें मिल रही थीं इस वजह से कोठे के खिलाफ ऐक्शन लेना शुरू किया। हमारा मुख्य उद्देश्य यह पता लगाना था कि कोई नाबालिग वेश्यावृत्ति में शामिल न हो।' पुलिस ने मामले में दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top