Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उन्नाव में मिली युवती की जली लाश, रेप की आशंका

Publish Date: April 12 2018 03:53:44pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक और बुरी खबर आई है, जो योगी आदित्यनाथ की सरकार को परेशानी में डाल सकती है। लिहाजा जिले में एक युवती की जली हुई लाश मिली है, जिससे हड़कंप मच गया है। आशंका है कि रेप के बाद युवती को जलाकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस अब इस मामले की छानबीन में जुट गई है। मामला उन्नाव के असोहा थानाक्षेत्र का है। वीरवार की सुबह पुलिस को ख़बर मिली कि भल्ला फार्म मार्ग के जंगली खेङा के पास जंगल में एक जली हुई लाश पड़ी है। सूचना मिलते पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस के अनुसार शव युवती की है, जिसे जलाने के बाद वहां फेंका गया होगा।

पुलिस ने फौरन शव को कब्जे में ले लिया। मामले की सूचना जैसे ही जिले के आला पुलिस अधिकारियों को मिली, वे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर शव को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। मौके पर इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आशंका है कि पहले युवती के साथ बलात्कार किया गया और फिर जलाकर उसकी हत्या कर दी गई। युवती की शिनाख्त कराना भी पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा है। फिलहाल, पुलिस पूरे इलाके में आरोपियों का सुराग जुटाने के लिए छानबीन कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top