Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नीतीश सरकार ने लौटाई राबड़ी की सुरक्षा, तेजस्वी ने कसा तंज

Publish Date: April 12 2018 04:48:37pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार सरकार ने गुरुवार को आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सुरक्षा कटौती का फैसला वापस ले लिया है। इस फैसले के बाद अब राबड़ी देवी के आवास पर फिर से पुलिस बल की तैनाती की जाएगी।  पूर्व के आदेश के तहत राबड़ी देवी के आवास पर तैनात 32 पुलिसकर्मियों को वापस बुला लिया गया था।

वहीं इस फैसले पर राबड़ी के बेटे और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर पलटवार किया है। राबड़ी देवी के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, नीतीश कुमार 'पलटू राम' हैं। एक बार फिर वह अपने निर्णय से पलट गए। नीतीश कुमार को पहले यह साफ करना चाहिए कि जब गृह विभाग उनके ही पास है तो सुरक्षा वापस लेने का इससे पहले आदेश किसने जारी किया था?' 

गौरतलब है कि राबड़ी देवी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि रात में 9 बजे के करीब मेरे आवास की सुरक्षा हटा दी गई। आखिर सरकार क्या कर रही है? क्या मुझे और मेरे परिवार की हत्या करने की साजिश रची जा रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top