Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए प्रेमिका को लगाया इंजेक्शन, हालत बिगडऩे से मौत

Publish Date: April 12 2018 08:15:45pm

पुणे (उत्तम हिन्दू न्यूज): कई बार सेक्स करने के लिए किए गए एक्सपेरिमेंट पार्टनर के लिए जानलेवा साबित हो जाते हैं। ऐसा ही मामला भिवंडी में सामने आया है। यहां के कल्याण नाका के अशोका होटल में प्रेमी प्रेमिका ने कमरा किराये पर लिया। लड़की अमृतनगर के रशीद कंपाउंड की और युवक कल्याण का रहने वाला है। सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो होटल स्टाफ ने दरवाजा जबरन खुलवाया। अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गए। 

लड़की बेहोश थी और लड़का गायब था। युवती को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान कुछ पल के लिए लड़की को होश आया तो उसने डॉक्टरों को अपना नाम और पता बताया, लेकिन कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।अस्पताल प्रबंधन ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। जांच में पता चला कि लड़की को सेक्स के लिए इंजेक्शन लगाया गया था। इसी की ओवरडोज से उसकी हालत बिगड़ी उसने दम तोड़ दिया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL के इतिहास में इस भारतीय खिलाड़ी पर लगी थी सबसे अधिक बोली, इस बार साख दांव पर 

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- अगले साल होने वाले आईपीएल सत्र...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top