Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संसद ठप कर देश के विकास में रोड़ा अटका रही है कांग्रेस : नड्डा

Publish Date: April 12 2018 08:37:09pm

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस पर विकास के रास्ते में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की सरकार संसद में हर मुद्दे पर चर्चा करना चाहती है, लेकिन कांग्रेस के नेतृत्व में कई विपक्षी दल संसद को नहीं चलने देना चाहते। भाजपा के राष्ट्रव्यापी उपवास सत्याग्रह के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज आयोजित कार्यक्रम में उनके प्रतिनिधि के तौर पर शामिल होने पहुंचे नड्डा ने विपक्ष पर जमकर हमला किया।

उन्होंने कहा कि सरकार देश के विकास को रफ्तार देने वाले कई विधेयक संसद में लाने और चर्चा के बाद उसे पास कराने का लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन विपक्ष, खासकर कांग्रेस पार्टी की नकारात्मक राजनीति के कारण वहां कोई कामकाज नहीं हो पा रहा है। यही बात जनता को बताने के लिए उपवास सत्याग्रह का अयोजन किया है। जिला मुख्यालय पर आयोजित उपवास सत्याग्रह में शामिल पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे घर-घर जाकर जनता को बताएं कि संसद का कामकाज ठप होने से देश का विकास किस प्रकार से बाधित हो रहा है। उपवास में शामिल भाजपा के स्थानीय विधायक, पार्षद, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस तथा विपक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top