Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बच्चियों से यौन शोषण पर होगी मौत की सजा : महबूबा

Publish Date: April 13 2018 10:07:02am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि सरकार बच्चियों के साथ होने वाले यौन शोषण को रोकने को लेकर प्रतिबद्ध है तथा इसके लिए मौत की सजा का प्रावधान वाला कानून बनाएगी। जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए यौन शोषण और हत्या के मामले के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार इस मामले में कानून को बाधित नहीं होने देगी और बच्ची के साथ इंसाफ होगा। मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा ''मैं पूरे देश को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं सिर्फ आशिफा के लिए न्याय सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध नहीं हूं बल्कि उन अपराधों के लिए अनुकरणीय दंड की मांग करती हूं जिनके क्रूर कृत्य ने मानवता को शर्मसार किया है।'' 

उन्होंने कहा ''हम एक और बच्ची को इस तरह से पीडि़त नहीं होने देंगे। हम एक नया कानून लाएंगे जिसमें बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वालों के लिए मौत की सजा अनिवार्य होगा ताकि इस मासूम बच्ची का मामला इस तरह का आखिरी मामला रह जाए।'' उन्होंने कहा कि एक समूह के गैर-जिम्मेदाराना काम और बयानों से कानून को बाधित नहीं होने दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में उचित प्रक्रिया का पालन किया जा रहा है। जांच तेजी से चल रही है और इंसाफ किया जाएगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पत्नी के पैरों में नजर आए 'माही', साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा ये

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज क्रिकेटरों में अपना नाम शुमार करवा चुके पूर्व कैप्टन मह...

संगीत जगत के लिए बुरी खबर, इस मशहूर गायक का निधन 

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): शास्त्रीय गायक पंडित अरुण भादुड...

top