Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र में आठ जिलाधिकारियों सहित 35 आईएएस अधिकारियों का तबादला

Publish Date: April 13 2018 11:16:03am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 35 अधिकारियों का तबादला कर दिया जिसमें आठ जिलाधिकारी शामिल हैं। सरकारी प्रवक्ता के अनुसार कल रात किए गये इन तबादलों में नगर निगम मथुरा और वृंदावन विकास प्राधिकरण में आयुक्त रहे उज्ज्वल कुमार को सूचना विभाग का निदेशक बनाया गया है जबकि पंचायती राज विभाग के अपर मुख्य सचिव चंचल कुमार तिवारी को राजस्व विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है।

श्रम विभाग से राजेन्द्र कुमार तिवारी को चंचल तिवारी के स्थान पर पंचायती राज भेजा गया है। सूचना विभाग के निदेशक अनुज कुमार झा को बुलन्दशहर का जिलाधिकारी बनाया गया है। ग्राम्य विकास विभाग के सचिव एवं आयुक्त एवं सीईओ ग्रामीण सड़क प्राधिकरण सुरेश कुमार ओझा को देवीपाटन मंडल का मंडलायुक्त बनाया गया। नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग में तैनात विशेष सचिव उदयभानु त्रिपाठी को बाराबंकी का जिलाधिकारी बनाया गया जबकि बाराबंकी के जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी को गृह विभाग मे विशेष सचिव बनाया गया। नगर विकास एवं स्थानीय निकाय में विशेष सचिव रहे अनिल कुमार सिंह को कुशीनगर का जिलाधिकारी बनाया गया जबकि कुशीनगर के जिलाधिकारी आंद्रा वामसी को आईटी इलेक्ट्रानिक्स विभाग में विशेष सचिव बनाया गया। गृह विभाग के विशेष सचिव विवेक को सुल्तानपुर का जिलाधिकारी बनाया गया। सुल्तानपुर में तैनात जिलाधिकारी संगीता सिंह को श्रम विभाग में विशेष सचिव नियुक्त किया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top