Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उन्नाव गैंगरेप मामले में सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'आरोपी कोई भी हो, बख्शा नहीं जाएगा'

Publish Date: April 13 2018 12:02:47pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी स्थित उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई के बड़ी कारवाई करते हुए आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उनके लखनऊ इंदिरानगर स्थित आवास से सीबीआई ने कल देर रात गिरफ्तार कर लिया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आज चित्रकूट में कहा कि आरोपी कोइ भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री योगी कहा कि प्रदेश सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है। गौरतलब है कि सीबीआई की टीम ने आरोपी विधायक सेंगर के खिलाफ तीन केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं, इलाहाबाद हाईकोर्ट में केस की सुनवाई पूरी कर ली थी, जिस पर फैसला आज दोपहर 2.00 बजे सुनाया जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की एक टीम पीडि़त लड़की के परिजनों से पूछताछ के लिए उन्नाव के ग्रीन पैलेस होटल पहुंची है। पीडि़त का परिवार इसी होटल में ठहरा हुआ है। आपको बता दें कि उन्‍नाव गैंगरेप मामले में 260 दि‍न बाद आरोपी बीजेपी विधायक के खिलाफ गुरुवार को एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोपी विधायक पर उन्नाव के माखी थाने में बुधवार देर रात आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top