Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आसाराम प्रकरण का फैसला जेल में सुनाने की सुनवाई 17 अप्रैल को

Publish Date: April 13 2018 12:15:31pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान उच्च न्यायालय में बहुचर्चित यौन उत्‍पीडऩ के आरोपी आसाराम का फैसला जेल में सुनाये जाने की अपील की अगली सुनवाई 17 अप्रैल को होगी। न्यायाधीश गोपाल कृष्ण व्यास ने आज जोधपुर पुलिस की ओर से दाखिल की गयी अपील की सुनवाई करते हुये यौन उत्पीडन के आरोपी आसाराम के अधिवक्ता से मंगलवार को जवाब पेश करने के निर्देश दिए।

पुलिस उपायुक्त अमन दीप सिंह ने जोधपुर पुलिस की ओर से न्यायालय में याचिका पेश कर कहा कि आसाराम के समर्थक काफी संख्या में है जो पेशी के दौरान परिसर में मौजूद रहते है। ऐसे में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये इस प्रकरण में सुनाया जाने वाला फैसला जेल में ही अदालत लगाकर दिया जाए। उल्लेखनीय है कि बहुचर्चित आसाराम यौन उत्पीडन प्रकरण का फैसला आगामी 25 अप्रैल को आने की संभावना है। फैसले के दिन शहर में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये पुलिस अत्यधिक सर्तकता बरत रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top