Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अलगाववादियों के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर श्रीनगर में सुरक्षा कड़ी

Publish Date: April 13 2018 12:20:20pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीनगर प्रशासन ने नागरिकों की मौत के विरोध में अलगाववादियों द्वारा आहूत प्रदर्शन रोकने के लिए शहर के कुछ हिस्सों में शुक्रवार को सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। सैयद अली गिलानी, मीरवाइज उमर फारूक और मुहम्मद यासीन मलिक के नेतृत्व वाले अलगाववादी संगठन संयुक्त प्रतिरोध नेतृत्व (जेआरएल) ने बुधवार को कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ आंतकवादियों की मुठभेड़ के दौरान चार नागरिकों के मारे जाने के विरोध में विरोध प्रदर्शन आहूत किया है। 

गिलानी और मीरवाइज उमर फारूक घर में नजरबंद हैं। वहीं, यासीन मलिक श्रीनगर सेंट्रल जेल में रखा गया है। दक्षिण कश्मीर में गुरुवार से ही मोबाइल इंटरनेट सुविधा बंद है, जबकि घाटी के अन्य इलाकों में मोबाइल व ब्रॉडबैंड कनेक्शन की गति धीमी कर दी गई है।

बारामूला और बनिहाल कस्बों के बीच रेल सेवाएं रोक दी गई हैं। जम्मू और कश्मीर में सार्वजनिक अवकाश होने के कारण अन्य शैक्षिक संस्थान, बैंक, डाकघर और सरकारी कार्यालय बंद हैं। श्रीनगर के अधिकांश इलाकों में सार्वजनिक वाहन सड़कों से दूर हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top